अपने पति से कम कमाती है प्रियंका चोपड़ा..,। जानिए कितनी है दोनो की कमाई…!

304

नर्इ दिल्ली। बाॅलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा निक जोन्स के साथ परिणय सूत्र में बंध चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा व निक जोन्स की शादी पूरे धूमधाम से हुर्इ जहां देश के कर्इ नामचीन लोगों ने शिरकत किया। बाॅलीवुड के बाद हाॅलीवुड में धूम मचा रही अब प्रियंका चोपड़ा को विदेशी चीजों ज्यादा पसंद आ रही है। चाहें बात घर, प्रापर्टी, फिल्में या पति की हो। इसे देसी गर्ल की पसंद अब विदेशी हो गर्इ है। भारत ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया में भी प्रियंका आैर निक की शादी के बारे में खूब चर्चा हो रही है। आज के दौर में प्रियंका को मोटी फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में गिना जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि अपने पति निक जोन्स की संपत्ति के मुकाबले प्रियंका करीब ढ़ार्इ गुना गरीब हैं।

निक जोन्स करते हैं इतनी कमार्इ

निक जोन्स 16 सितंबर 1992 को अमरीका में जन्में हैं अौर वो एक फेमस सिंगर हैं। इसके लिए वो करोड़ो रुपयों की फीस लेते हैं। सिंगर होने के आलावा निक साॅन्ग राइटर, एक्टर अौर रिकाॅर्ड प्रोड्यूसर भी हैं। निक ने महज 7 साल की उम्र में ही थिएटर में काम करना शुरु कर दिया था। साल 2002 में अपने पहला गाना लिखने के बाद निक जोन्स को कुछ खास सफलता नहीं मिली थी। जिसके बाद वो अपने भाइयों के साथ मिलकर जोनस ब्रदर्स बैन्ड बनाया। इस बैंड को डिज्नी चैनल पर अपियरेंस के बाद काफी लोकप्रियता मिली। निक को बड़े-बड़े स्टेज शो में परफाॅर्म करने पर भी मोटी रकम मिलती है। निक की कुल संपत्ति करीब 25 मिलियन (171 करोड़ रुपये) है। उनके पास महंंगी गाड़ियों से लेकर अमरीका के सबसे महंगे जगहों पर घर तक हैं।

केवल मेकअप पर ही 35 हजार खर्च करती हैं प्रियंका चोपड़ा

झारखंड (तब बिहार का ही हिस्सा था) के जमशेदपुर में जन्मीं प्रियंका चोपड़ा के पिता इंडियन आर्मी में थे जिस वजह से उन्हें भारत के कर्इ शहरों में रहने को मिला। प्रियंका यूनिसेफ की अंबेसडर भी हैं। आज प्रियंका उन सभी लड़कियों के लिए रोल माॅडल हैं जो कड़ी मेहनत के दम पर करोड़ो रुपये कमाना चाहती हैं। क्वांटिको शो में काम करने के बाद प्रियंका भारत से लेकर विदेशी के बीच काफी चर्चाआें में रही हैं। फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा के पास 11 मिलियन (74.8 करोड़ रुपये) की संपत्ति है। इस हिसाब से देखें तो प्रियंका की कुल कमार्इ निक जोन्स से करीब ढ़ार्इ गुना कम हैं। मीडिया रिपोर्ट में मुताबिक प्रियंका एक माह में करीब 80,000 रुपये अपनी त्वचा अौर मेकअप प्रोडक्ट्स पर खर्च करती है। वहीं उनके स्किनकेयर समेत अन्य देखभाल पर करीब 42,000 रुपये प्रति माह खर्च होता है। वहीं उनके मेकअप अौर बालों पर करीब 34,800 रुपये खर्च करती हैं।