MP Election 2018 : शाह ने कार्यकर्ताओं से की मन की बात, कहा- लक्ष्य सिर्फ जीत नहीं, जीत का बड़ा मार्जिन होगा

84

http://www.khabaraajkal.com/?p=13126

प्रदेश की सभी 230 सीटों पर बूथ कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की कहा- आर्थिक और सामरिक स्तर पर पर देश को मजबूत बनाने के लिए पांच साल काफी नहीं

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां चुनावी मैदान में आ चुकी हैं। सत्तारूढ़ भाजपा और कांग्रेस दोनों ने सभी 230 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर चुकी हैं। सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर बूथ कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा सरकार की योजना से लाभान्वित हर व्यक्ति के घर भाजपा के समर्थन में दिया जलाने के लिए 21 नवंबर को दीप दीपावली मनाने का किया आह्वान किया।

देश के लिए महत्वपूर्ण हैं 2018 के चुनाव

 अमित शाह ने कहा, “2018 के विधानसभा चुनाव देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण होंगे। मध्य प्रदेश के चुनाव के बाद 2019 में आम चुनाव होंगे। और हम मोदी जी के नेतृत्व में 2019 का चुनाव जीत कर आगे बढ़ना चाहते हैं। अमित शाह ने कहा कि आर्थिक और सामरिक स्तर पर पर देश को मजबूत करने के लिए पांच साल का समय काफी नहीं है। 2018 का चुनाव 2019 के चुनाव की नींव होगी।”

 

जीत नहीं जीत के मार्जिन का लक्ष्य

 अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सिर्फ जीत लक्ष्य नहीं है। हमारा लक्ष्य जीत का बड़ा मार्जिन होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को हर पल पार्टी और प्रदेश की जनता की भलाई के लिए काम करने के लिए प्रोत्साहित किया। अमित शाह ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से नक्सलवाद और माओवाद पर रुख स्पष्ट करने की मांग की।

 

15 नवंबर को हर घर में पार्टी का झंडा

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 15 नवंबर को पूरे प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं को हर घर में झंडा लगाना है और ‘मेरा घर भाजपा का घर’ चुनाव अभियान चलाना है। पार्टी अध्यक्ष ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विकास कार्यो को गिनाया। उन्होंने शिवराज सरकार को गरीबों के लिए चट्टान के समान बताया। कहा कि शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर निकाला।

28 नवंबर को मतदान और 11 दिसंबर को रिजल्ट

नामांकन की आखिरी तारीख तक सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन कर दिया है। प्रदेश में मतदान एक ही दिन 28 तारीख को है और मतगणना 11 दिसंबर को होगी।