महिला बोली,स्वर्ग में घूम कर कर आई हूं यह काम…! मरने के आठ घंटे बाद हो गयी थी जिंदा….

333

मित्रो जैसा कि आप सभी जानते है कि रोज हमे नए नए कारनामे सुनने को मिलते है. कुछ कारनामे ऐसे होते है जिसे सुनकर हम उस बात पर विश्वास तक नही करते है कि ऐसा हो भी सकता है. आज एक ऐसी ही घटना आपको हम बताने जा रहे है जिसे सुनकर शायद ही आप भरोसा कर पाए कि ऐसा भी हो सकता है. फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिस घटना की हम बात करने जा रहे है ये एकदम सत्य है जो अभी हाल ही की है. हुआ कुछ ऐसा कि के महिला जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था वो महिला 8 घण्टे बाद पुनः वापस जिंदा हो गई और वापस आने के बाद उसने जो कहा उसे सुनकर आपका होश उड़ना तय है.

जिस घटना की हम बात कर रहे है वो घटना पंजाबके गुरदासपुर जिले के इस्लामाबाद मोहल्ले की है जहां ये घटना घटित हुई. बीते मंगलवार को ये घटना घटी. मंगलवार की शाम बीरो देवी नाम की एक महिला की मृत्यु हो गई थी जिसके अंतिम संस्कार की तैयारियां की जा रही थी बीरो देवी के मर जाने के बाद उनका परिवार शोक में था. उनकी मौत की वजह ब्लड शुगर बताई गई. अगले दिन सुबह होते ही महिला एकाएक उठ गई और प्यास से चिल्लाने लगी कि पानी पिलाओ. जब महिला ने पानी पी लिया उसके बाद उसने ऐसा कहा जिससे सबके होश उड़ गए.

वापस आने के बाद उस महिला ने कहा कि मोहल्ले की दूसरी औरत को ऊपर ले जाना था गलती से वो उन्हें ले के चले गए और मैं स्वर्ग के दो चक्कर लगा के आई हूं. महिला के जिंदा होने के उसके परिवार वाले उसे वापस हॉस्पिटल ले गए जहां पर उस महिला का इलाज चल रहा था. जब डॉक्टरों ने ये देखा तो वो हैरान रह गए कि कोई मरने के बाद वापस कैसे आ सकता है, ऐसा सम्भव नही है. अस्पताल वालो ने बताया कि जब परिजन महिला को ले गए थे तब उसका ईसीजी नही किया गया था. परिजनों को उसकी बेसुध स्थिति देख ऐसा लगा कि वो मर गई है और वो उसे वापस घर ले गए लेकिन सुबह अंतिम संस्कार से पहले ही वो उठ गयी और वहां मौजूद हर एक हैरान रह गया.