बड़ी खबर – सड़क दुर्घटना में कपड़ा व्यवसायी व प्रिंटिंग प्रेस संचालक की पुत्रवधू की मौत, 4 घायल…! शिवपुरी के व्यापारी पासपोर्ट के काम से सपत्नीक गए थे भोपाल,लौटते में बीनागंज के निकट हुई दुखद दुर्घटना…

2619

इंदौर से अपनी कार द्वारा बापिस आ रहे नमन पुत्र श्री गणेश अग्रवाल नाई की बगिया एवम कल्पना मित्तल पत्नी चिराग मित्तल न्यूबलाक का दुर्घटना में निधन हो गया। गाड़ी में उनके साथ चिराग मित्तल अंकुर सहगल ओर उनकी पत्नी ओर नमन की पत्नी भी घायल हुए जिन्हें अस्पताल भरती कराया गया दुर्घटना बीनागंज के पास हुई सभी घायलों को गुना चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है
कपड़ा व्यवसाई ब्यूटी कलेक्शन अमन अग्रवाल एवम आरोग्य कुटीर प्रिंटिंग प्रेस वालों की बहू देर रात बिना चाचौड़ा के पास एक कार एक्सीडेंट में हुई मौत इस गाड़ी में शहर के प्रसिद्ध टेंट व्यवसाई अंकुर सहगल सहित कुल 6 लोग थे जो गुनाह के आईसीयू में भर्ती हैं सभी को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया जा रहा है।

बताया जाता है कि उक्त लोग भोपाल से पासपोर्ट बनवाकर लौट रहे थे कि रास्ते मे यह हादसा हो गया। खबर पहुचते ही शिवपुरी में शोक की लहर दौड़ गयी

जानकारी के अनुसार शहर के युवा व्यवसाई चिराग मित्तल पुत्र जगदीश मित्तल उम्र 30 वर्ष आरोग्य कुटीर वाले अपने साथी व्यवसाई नमन अग्रवाल उम्र 28 वर्ष ब्यूटी कलेक्शन (बसई वाले) और शहर में सहगल टेंट हाउस के संचालक अंकुर सहगल अपनी पत्नि पलक सहगल के साथ अपनी कार मारूति ईर्टिगा से भोपाल में पासपोर्ट बनबा कर लौट रहे थे।
तभी रात्रि में राधौगढ और गुना के बीच स्थिति बीनागंज के ऑवर ब्रिज पर ड्रायवर का कार से संतुलन खो गया और कार सीधे ऑवर ब्रिज से नीचे जा गिरी। जो ऑवर ब्रिज के पास ही एक दो मजिंला मकान में जा घुसी। इस हादसे के बाद उक्त कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला।
इस हादसे में कार चला रहे नमन अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि नमन अग्रवाल की अभी हाल ही में चार माह पहले मैरिज हुई थी। आरोग्य कुटीर के संचालक जगदीश मित्तल के पुत्र चिराग मित्तल उम्र 30 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए है। वही इनकी पत्नि कल्पना मित्तल की इस हादसे में मौत हो गई है। बताया गया है इस दौरान इस हादसे में उनकी डेढ़ साल की बेटी भी घायल हो गई है।
इस हादसे में शहर के टेंट व्यवसाई अंकुर सहगल और उनकी पत्नि पलक सहगल सहित दो साल का बेटा भी घायल हो गया है जिन्हें दिल्ली ले जाया गया है। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय से ग्वालियर रैफर कर दिया है।