शिवपुरी- सेवा व समर्पण के क्षेत्र में मिसाल है JCI – डॉ सागर * * जे सी आई क्लब का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न……

1257

जे सी आई क्लब के शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न……

शिवपुरी ! jci की महिला विंग शिवपुरी नें सामाजिक कार्यो की श्रंखला में जिले में ही नही बल्कि संभाग भर में सेवा का नया आयाम रच दिया। आने बाले समय मे यह क्लब सेवा,समर्पण के क्षेत्र में मिसाल बनेगा।यह बात jci क्लब के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि की आसन्दी से डॉ एम एस सागर ने कही।
विदित रहे कि बीते रोज Jci शिवपुरी सुवर्णा का शपथ ग्रहण समारोह होटल सोन चिरैय्या में सम्पन्न हुआ जिसमें मुख्य अतिथि C M and Ho.Dr M. S सागर के साथ ग्वालियर से आई Z.P अंजली बत्रा जी एव ZVP गुलनाज जी उपस्थित थे ।विशिष्ट अतिथि के रूप में डाक्टर कल्पना बंसल जी उपस्थित थी।कार्यक्रम में गुना से पधारी jci की सीनियर सीमा पलिया जी ने भी भागीदारी की।
कार्यक्रम में सर्वप्रथम jci के सभी महिला सदस्यों ने सर्वसम्मति से किरण गुप्ता को सर्व सम्मति से अध्यक्ष चुना गया एवम उसके बाद अन्य कार्यकारिणी का गठन किया गया।
कार्यक्रम में नवगठित कार्यकारिणी को मुख्य अथिति के समक्ष शपत दिलाई गई । क्लब की गतिविधियों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए मुख्य अतिथि द्वारा क्लब की सदस्य श्रीमती रंजना पचौरी एव श्रीमंती सुषमा पांडेय जी को अवॉर्ड दिया गया।


कार्यक्रम में न्यू मेम्बर को किट भी दी गई। कार्यक्रम में सभी JCI मेम्बर अध्यक्ष किरण गुप्ता सचिव प्रियंका शिवहरे संध्या अगृवाल आशू अगृवाल रंजना पचौरी सुषमा पांडेय रानी गोयल नीलु शिवहरे साधना शर्मा तनुजा गर्ग विजय लक्ष्मी एव सभी JCI मेम्बर उपस्थित थे