अंक गणित से सटीक विश्लेषण , उम्र से कई गुना अधिक है पं विकास दीप की ज्योतिषीय दक्षता…..

4544

शिवपुरी

ज्योतिष विद्या में अपना कम उम्र से ही अध्ययन कर 20 वर्षो से लगातार जुड़े रहने वाले शिबपुरी शहर के मंशापूर्ण मंदिर के पुजारी के पं गोपाल कृष्ण जी के सुपुत्र विकास दीप ने अपनी कम उम्र से इस विद्या को अपने दादाजी के आशिर्बाद, हनुमानजी ओर अपने परम पूज्य गुरुदेव जी के श्री चरणों की कृपा से 1998 से प्रारंभ किया था।
शिबपुरी शहर की कुंडली बनाकर पहली बार 2008 मे शिबपुरी का जन्म दिन नवभारत ने बनाया ।। इस विशेष कार्य को पूर्ण करने वाले पंडित विकास दीप शर्मा जी ने 17 11 2017 को ही दोनों पार्टी की सीटो के नाम की घोषणा के साथ ही दोनों सीटो पर कांग्रेस प्रत्यासियो के विजयी होने के संकेत दे दिए थे ।।
पं विकास दीप मंशापूर्ण ज्योतिष द्वारा लगातार 2008 से 2018 तक शहर के भविष्य को लेकर चिंतन करना ओर शहर के विकास को लेकर समय समय पर अपना पूर्ण सहयोग देते रहे है ।

2014 से अप्रैल 2017 तक शिबपुरी कि कुंडली मे राहु दशा होने से रहेगा उजाड़पन रहेगा ।। इस बात को ग्रहो के आधार पर 2014 जनवरी नव वर्ष न्यूज़ पेपर में लिख दिया था ।। उपचुनाव में दोनों पार्टी के नेताओ की कुंडली न होने पर भी उनके नाम को आधार बनाकर प्रश्न लग्न द्वारा ओर तत्व एनर्जी के सहयोग से इस चुनाव का पूर्व सटीक आंकलन बताया ।।।

पं विकास दीप जी द्वारा शिबपुरी कुंडली में जनता का भाव स्वामी सूर्य होने से यहां राजाओं का वर्चस्व हमेशा बना रहेगा । इस बात को ग्रहो के आधार पर सिद्ध किया ।। और आज चुनाव परिणाम इस बात का संकेत पूर्ण रूप से दे रहे है ।

1 12 2018 को शिबपुरी ब्रेकिंग न्यूज़ अजय राज सक्सैना जी ने शिबपुरी विकास को लेकर एक संवाद किया जिसमें उन्होंने कहा कि कोलारस सीट 90 परसेंट पर कांग्रेस ही ये सीट जीतेगी ।।
पर शहर के सभी लोग परिचित होने के कारण नाम ओपन करना उचित नही रहेगा। इसीलिए उन्होंने राशी गत समीकरण से संकेत दे दिए थे। उस vidio की लिंक अवश्य देखे ।

कोलारस ओर मुंगावली उपचुनाव को लेकर बीच बीच मे भी चुनाव फॉर्म भरने से लेकर आज विजयी होने तक उनके संदेश समय समय सभी पर ग्रुपो पर आते रहे है ।

ज्योतिष को शास्त्र का नेत्र कहा गया है । और ज्योतिष बहुत लोग जानते भी है पर ज्योतिष में ग्रहो की गड़ना सत्य सावित होने में पं विकास दीप के ऊपर उनके माई ओर परम पूज्य गुरुदेव का विशेष आशिर्बाद प्राप्त है ।

पं विकास दीप मंशापूर्ण ज्योतिष द्वारा समय समय पर लोगो को तीज त्योहारों की धर्म त्योहार ओर व्रतों की जानकारी कई ग्रुपो में वर्षो से देते रहे है । ।

कोलारस ओर मुंगावली में कांग्रेस की ही विजय होगी ।। इस सीट के बारे में पूर्व आंकलन करने में राजनैतिक पंडित भी उलझन में थे कि जनता का रुझान किधर जायेग ।पंडित विकास दीप जी द्वारा ऐसी स्थिति में भी चुनाव विश्लेषण का ज्योतिष आधार पूर्व में ही घोषित करके बताना ज्योतिष विद्या की सत्यता का भी एक प्रमाण बनता है ।। बड़े से बड़े राजनेता चुनाव में अपना नामांकन फॉर्म से लेकर विजय होने तक किसी न किसी ज्योतिषी का मत अवश्य लेते है क्योंकि ग्रहो का मानव जीवन पर पूर्ण प्रभाव दिखता है इस बात को पहले भी कई तरह से सिद्ध होता देखा गया है ।।