कोलारस – मुंगावली उप चुनाव – चित्रकूट के बाद मुंगावली और कोलारस में भाजपा के पाखंड को नकारें * * नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह नेे किया  कोलारस- मुंगावली विधानसभा क्षेत्र की चुनावी सभाओं में जनता से आह्वान…!

910

चित्रकूट के बाद मुंगावली और कोलारस में
भाजपा के पाखंड को नकारें
नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह नेे किया  कोलारस- मुंगावली विधानसभा क्षेत्र की चुनावी सभाओं में जनता से आह्वान
भोपाल, 19 फरवरी 2018। नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि भगवान राम की भूमि चित्रकूट के बाद कोलारस और मुंगावली में जनता को भाजपा के पांखंड को नकारना चाहिए। श्री सिंह आज दो दिवसीय चुनावी दौरे के पहले दिन मुंगावली विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। श्री सिंह ने मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के ग्राम टांडा, निटर, मदउखेडी़, अचलगढ और गरेठी मे कांग्रेस प्रत्यासी के सर्मथन चुनावी सभाएं की।

कोलारस विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी श्री महेंद्र सिंह यादव के समर्थन में ग्राम सरजापुर में आयोजित जनसभा को नेता प्रतिपक्ष मध्यप्रदेश विधानसभा माननीय अजय सिंह “राहुल भैया” एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री मध्य प्रदेश शासन श्री के.पी. सिंह “कक्काजू” जी ने सम्बोधित किया। इस कार्यक्रम में हज़ारों की संख्या में जनसेलाब एकत्रित हुआ।


नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस के 14 साल का वनवास और भाजपा सरकार के पाखंड को 14 साल का अब जनता को अंत करना चाहिए। उन्होंने कहा कि खुशफहमी पैदा करके जनता को जो धोखा शिवराज सरकार ने दिया है उसे अब माफ करने की नहीं साफ करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने विकास के नाम पर प्रदेश को लूटा और जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया। प्रदेश का किसान इस भरोसे में रहा कि अपने को किसान पुत्र कहने वाला मुख्यमंत्री उनकी सुनेगा, उनके लिए कुछ करेगा। लेकिन कृषि कर्मण अवार्ड लेकर खुद तो वाहवाही लूटते रहे लेकिन किसान के भरोसे को तोड़कर उसे बद से बदतर स्थिति में भाजपा सरकार ने ला खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में विकास की इतनी बहार है तो फिर चित्रकूट के बाद मुंगावली और कोलारस में इतना पसीना मुख्यमंत्री सहित उनके मंत्रियों और संगठन को क्यों बहाना पड़ रहा है।
नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा कि हमारे प्रदेश की जनता भरोसा करना भी जानती है और तोड़ने वाले को ठिकाने पर भी लगाना जानती है। श्री सिंह ने कहा कि चित्रकूट से जो आंधी चली है वह कोलारस और मुंगावली के बाद 2018 के चुनाव में भाजपा के रेत के किले को ध्वस्त कर देगी।
नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह आज शिवपुरी में रात्रि विश्राम करेगे और 20 फरवरी को कोलारस विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेगें।