मोटिवेशनल मूवी “सच……” का प्रदर्शन 26 जनवरी से… (शहर के युवाओं ने दुर्घटनाओ को रोकने व रक्तदान के लिए प्रेरित करने के लिए बनाई ह्रदय को झकझोर देने बाली “शार्ट फ़िल्म”

1613

मोटिवेशनल मूवी “सच……” का प्रदर्शन 26 जनवरी से…
(शहर के युवाओं ने दुर्घटनाओ को रोकने व रक्तदान के लिए प्रेरित करने के लिए बनाई ह्रदय को झकझोर देने बाली “शार्ट फ़िल्म”

शिवपुरी ! सामाजिक कार्यो व रक्तदान के लिए हर समय तत्पर रहने बाले शहर के युवाओ ने दिल को झकझोर देने बाली प्रेरणास्पद शार्ट फ़िल्म “सच…..” बनाई है जिसका विधिवत प्रसारण 26 जनवरी से किया जाएगा।इस फ़िल्म का निर्माण अर्जुन फ़िल्म के बैनर तले किया गया है…!
फ़िल्म के निर्माता वैभव कबीर (कुक्कू) ने बताया कि युवा पीढ़ी की जरा सी लापरवाहियों से दुर्घटनाओं का ग्राफ निरंतर बढ़ रहा है जो सावधानी से रोकी जा सकती है।इसके अलावा जागरूकता के अभाव में अस्पतालों में रक्त की कमी के कारण भी कई जाने चली जाती है। इसी बात से प्रेरणा लेकर उनके मन मे एक शार्ट फ़िल्म के माध्यम से संदेश देने का विचार आया और “सच….!” की योजना बनाई। फ़िल्म के डायरेक्टर अर्जुन दुबे ने बताया कि सीमित संसाधनों के साथ इस संदेशात्मक शार्ट फ़िल्म का निर्माण किया है जिसमे शहर के युवाओं ने जबरदस्त जीवंत अभिनय किया है और यह फ़िल्म लोगो के दिलो पर अपने संदेश की छाप जरूर छोड़ेगी।

निर्माता ग्रुप की सदस्य शालू गोस्वामी ने बताया कि इस फ़िल्म में यातायात नियमो का पालन करने,एवम रक्तदान के लिए सदैव ततपर रहने का संदेश एक लघु कथा के माध्यम से दिया गया है जो अवश्य जनजागृति फैलाएगा।
इस फ़िल्म में अभिनय शहर के सामाजिक युवा कलाकारों ने किया है।
फ़िल्म का प्रसारण विधिवत तरीके से 26 जनवरी से किया जाएगा जो youtube एवम अन्य माध्यमो से जन – जन तक पहुँचाई जाएगी।