भोपाल – मोदी सरकार की 100% एफडीआई की यादव ने की निन्दा।

402

मोदी सरकार की 100% एफडीआई की यादव ने की निन्दा।
देश की नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कैबिनेट मे कई क्षेत्रों मे 100 % निबेस करने का फेसला किया है। यू पी ए की सरकार ने 49 % एफडीआई करने का फेसला किया। जिस का भाजपा कडा विरोध किया था। ओर यू पी ए सरकार पर देश को बेचने जेसा आरोप लगाया था। लेकिन आज भाजपा की सरकार सुरक्षा से लेकर हवाई सेवाओं मे अधिक से अधिक निबेस कराने का फेसला लिया। कुछ क्षेत्रों मे तो 100 % निबेस कराने का फेसला लिया है। सरकार के इस फेसले का राष्टीय वन्चित पार्टी के अध्यक्ष शुशील कुमार यादव ने कडा विरोध करते हुए कडी निन्दा की है। श्री यादव ने कहा कि नोट बन्दी ओर जी एस टी लागू किए जाने से देश की अर्थव्यवस्था को चोपट कर सरकार अब विदेशी कम्पनियों को 100 % निबेस को लागू करा के सरकार अब देश की कम्पनियों को बर्बादी के कगार पर ले जाने का काम सरकार कर रही है।
श्री यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के इस फेसले ने ए बता दिया कि देश भक्त की बाते करने वाले भाजपा नेताओ को देश से कितना प्रेम है।
श्री यादव ने भाजपा को राष्टीय विरोधी बताया है। श्री यादव ने सरकार पर आरोप लगाया है कि मोदी सरकार के चार साल पूरे होने वाले है पर सरकार ने जनता हित मे कुछ नही किया। मेहगाई की मार से जनता मर रही है। शिक्षित बैरोजगार रोजगार की तलाश मे भटक रहे है। देश मे छोटे छोटे कारोबार बन्द होते जा रहे है। ओर सरकार खोखले ओर झूठे वादे जनता से करती जा रही है। श्री यादव ने कहा कि जनता को अच्छे दिन देने का वादा कर के सरकार मे आ कर भाजपा के नेताओ ने अपने दिन तो अच्छे कर लिए पर जनता को ओर बुरे दिनों मे धकेल दिया। काला धन लाने का वादा करने ओर 15 लाख रुपए हर एक के खाते मे जमा कराने का वादा करने वाले मोदी जी ओर अमित शाह सहित सभी भाजपा के नेताओ के मूह पर ताले लग गए है। कोई इस मामले कुछ नही बोल रहा है।
श्री यादव जनहित की उपेक्षा कर के सरकार ने जो भी फेसले लिए है उन की कडी निन्दा की है।